SocialTwist Tell-a-Friend

July 06, 2012

6 July 2012

► मनेन्द्रगढ़: श्री साईं बाबा मंदिर में एक बार फिर हुई चोरी।
►►► अभी तक चोर लोगो के घरो को अपना निशाना बनाते रहे, किन्तु अब उनके हौसले इतने बुलंद हो गए है, कि वे अब भगवान के मंदिरों और सामाजिक संस्थाओ में भी अपनी कुदृष्टि गडा दी है। अब उनके कारनामो से आदमी सहित भगवान भी शिकार हो रहे हैं. इसी तरह की एक घटना मनेन्द्रगढ़ थाने से महज कुछ दूरी पर नयायालय और तहसील के स्थित श्री साईं मंदिर में घटित हुई है। जिसमे कुछ अज्ञात चोर साईं मंदिर की दान पेटी ही ले उड़े।

► मनेन्द्रगढ़: SBI का ए.टी.एम. आए दिन हो जाता है,खराब.
►►► मनेन्द्रगढ़ में स्थित स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया का ए.टी.एम. आए दिन ख़राब हो जाता है, कभी ए.टी.एम. में पैसा नहीं होता है, तो कभी आउट ऑफ़ सर्विस बताने लगता है। लोगो के कई बार शिकायत करने पर भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं करी गयी है।

► मनेन्द्रगढ़: पोर्टेबल मरचुरी के लिए 1.48 लाख रुपये स्वीकृति.
►►► कोरिया जिले की जीवनदायनी कल्याण समिति मनेन्द्रगढ़ को पोर्टेबल मरचुरी क्रय के लिए सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के तहत एक लाख 48 हजार रुपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गयी है।

► कोरिया: सहायक ग्रेड-3 की प्रावधिक चयन सूची जारी.
►►► जिला कोषालय कोरिया द्वारा सहायक ग्रेड-3 के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु अभ्यर्थियों की प्रावधिक सूची जारी कर दी गयी है। कलेक्ट्रेट सूचना पटल में अपना नाम देख कर 13 जुलाई के पहले दावा आपत्ति कर सकते हैं।

► कोरिया ► मनेन्द्रगढ़: स्कूलों का आकस्मिक निरीक्षण: 10 शिक्षक पाये गए अनुपस्थित।
►►► स्कूलों में शिक्षको की नियमित उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए कलेक्टर के निर्देश से राजस्व विभाग ने मनेन्द्रगढ़ विकासखंड के कुछ गाँव में आकस्मिक निरिक्षण किया गया जिसमे कुछ शिक्षक बिना अवकाश के अनुपस्थित पाए गए. जिन पर राजस्वा विभाग द्वारा अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

0 comments:

Post a Comment