SocialTwist Tell-a-Friend

July 17, 2012

July 17, 2012

►कोरिया: राशि गबन करने वाले पंचायत अधिकारियो पर होगी कड़ी कार्यवाही.
►►► कोरिया जिले के प्रभारी कलेक्टर डॉ बसवराजू ने विभिन्न योजनाओ के तहत निर्माण कार्यो की राशि का गबन करने वाले पूर्व सरपंच और पंचायत पदाधिकारियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने के निर्देश सभी राजस्व अधिकारियो की दिए है.


►कोरिया: राजस्व न्यायालयों में दर्ज प्रकरणों को समय सीमा में निराकृत करने के निर्देश.

►►► प्रभारी कलेक्टर ने कहा की जिसले में समस्त राजस्व न्यायालयों में दर्ज प्रकरणों की सतत निगरानी के लिए जिले में प्रशासन ऑनलाइन की व्यवस्था की गयी है. बिना उचित कारन प्रकरणों की अनावश्यक पेशी की तारीख नहीं बधाई जाये.

►कोरिया: डाटा एंट्री आपरेटर की प्रावधिक चयन सूची जारी.
►►► कोरिया जिले में कार्यपालन अभियंता ग्रामीण यांत्रिकी सेवा संभाग बैकुंठपुर द्वारा डाटा एंट्री आपरेटर पद की प्रावधिक चयन सूची जारी कर दी गयी है. चयन सूची कार्यालय की सूचना पटल सहित www.korea.gov.in पर भी देखी जा सकती है। इस सम्बन्ध में अभ्यार्थी 20 जुलाई तक दावा आपत्ति कार्यालीन समय पर प्रस्तुत कर सकते हैं.

►कोरिया: नेवरी गाँव में स्वास्थ विभाग ने लगाया अस्थायी कैम्प.
►►► कोरिया जिले के खडगवा के नेवरी गाँव में विषाक्त भोजन खाने से आज 3 लोगो की मृत्यु हो गयी वही 10 लोग बीमार हो गए हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी कलेक्टर ने मुख्य चिकित्सा और स्वस्थ्य अधिकारी कोरिया डॉ एस एल चावला के नेतृत्व में चिकित्सको की एक टीम तात्काल मौके पर रावण हो गयी। जहाँ स्वास्थ विभाग द्वारा गंभीर मरीजो का प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें तत्काल संजीवनी 108 से खडगवा के सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र भेजा गया.

►कोरिया: जिला कार्यालय के औचक निरिक्षण में 12 कर्मचारी पाए गए अनुपस्थित.
►►► कोरिया जिला कार्यालय का आज सुबह 10:30 से 11 बजे तक आकस्मिक निरिक्षण किया गया जिसमे विभिन्न शाखाओ में कार्यरत 12 कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए, जिन्हें कारन बताओ नोटिस जारी किया गया।

►कोरिया: राजस्व अधिकारियो की मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न.




0 comments:

Post a Comment