SocialTwist Tell-a-Friend

July 18, 2012

July 18, 2012

►कोरिया: जनसमस्या  शिविर 20 जुलाई को भैंसवार में।
►►► छग सरकार  द्वारा आम जनता की समस्याओ एवं मांगो का मौके पर ही निराकरण सुनिश्चित करने और उन्हें शासन की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओ से लाभान्वित करने गाँव गाँव में जन समस्या निवारण शिविरों का आयोजन किया जा रहा है. जिस कड़ी में 20 जुलाई को सोनहत विकासखंड के ग्राम पंचायत भैंसवार  में जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया जा रहा है.


►कोरिया: आदिवासी युवको की मिलेगा अत्याधुनिक औद्योगिक तकनीक का प्रशिक्षण.
►►► छग सरकार द्वारा बेरोजगार युवाओ को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए करी अहम् कदम उठाये जा रहे हैं जिसके लिए अनुजा अनुजनजा वर्ग के युवको को अत्याधुनिक औद्योगिक तकनीक का प्रशिक्षण प्रदान किया जायेगा. जिसके लिए युवको से इस प्रशिक्षण हेतु 25 जुलाई तक आवेदन मंगाए  हैं।


►कोरिया: कोरिया जिले में व्याख्यात पंचायत के 257 पदों पर होगी भर्ती.
►►► कोरिया जिले में व्याख्याता पंचायत के 257 पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी जिला पंचायत कोरिया द्वारा भर्ती के लिए पदों की विज्ञप्ति कर दिया गया है। भर्ती की अधिक जानकारी के लिए जिला पंचायत के कार्यालय के सूचना पटल में या वेबसाइट www.korea.gov.in पर देखा जा सकता है।


►कोरिया: यूनिफाइड कमांड की बैठक 25 जुलाई को.
►►► यूनिफाइड कमांड के तहत डिविजनल लेबल डेवेलपमेंट सब ग्रुप की बैठक 25 जुलाई को सरगुजा संभाग के आयुक्त श्री एम्.एस. पैकरा की अध्यक्षता में आयोजित की गयी है. यह बैठक आयुक्त कार्यालय अंबिकापुर में दोपहर 12 बजे से आयोजित की जाएगी।


►कोरिया: जिला स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी 24 जुलाई से।
►►► कोरिया जिले में शिक्षा विभाग द्वारा इंस्पायर अवार्ड योजना के तहत जिला स्तरीय विज्ञानं प्रदर्शनी का आयोजन आगामी 24 जुलाई से 29 जुलाई तक किया जा रहा है। यह विज्ञान प्रदर्शनी 24 और 25 जुलाई को बैकुंठपुर में रामानुज शासकीय उच्च माध्य विद्यालय में, 26 और 27 जुलाई को मनेन्द्रगढ़ शासकीय उच्च माध्य विद्यालय में, 28 और 29 जुलाई को भरतपुर विकासखंड शासकीय उच्च माध्य विद्यालय में आयोजित की जाएगी।

0 comments:

Post a Comment