SocialTwist Tell-a-Friend

July 12, 2012

12 July 2012

►कोरिया: अनुपस्थित  पर होगी कड़ी कार्यवाही: प्रभारी कलेक्टर
►►► कोरिया जिले के प्रभारी कलेक्टर श्री बाजूराव एस के मार्गनिर्देशन में स्कूलों में शिक्षको की समय पर और नियमित स्कूल उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए आकस्मिक जांच अभियान चलाया जा रहा है. प्रभारी कलेक्टर ने कहा है की स्कूल निरिक्षण में बिना अवकाश स्वीकृत कराये अनुपस्थित पाए जाने वाले सिक्षाको के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी.


►कोरिया: गणित और विज्ञान विषयो की पढ़ाईयो के लिए योग्य व्यक्तियों से ही लिए जायेगा सहयोग।
►►► कोरिया जिले में राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान के अंतर्गत उन्नयन किये गए हाई स्कूलों में गणित विज्ञान और अंग्रेजी के शिक्षको की कमी को देखते हुए छात्रो की सुचारू रूप से पढाई के लिए क्षेत्र के योग्य और अनुभवी व्यक्तियों से भी सहयोग लिया जायेगा।


►कोरिया: भैसवार में जनसमस्या निवारण शिविर 20 जुलाई को।
►►► छग शासन द्वारा जनसमस्या निवारण शिविर के माध्यम से आम जनता की मांगो और समस्या का मौके पर ही निवारण सुनिश्चित किया जा रहा है। साथ ही शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओ से लाभान्वित किया जा रहा है. जिसकी अगली कड़ी में सोनहत विकासखंड के ग्राम पंचायत भैसवार में 20 जुलाई को शिविर का आयोजन किया जायेगा।


►कोरिया: सिचाई परियोजना की हुई समीक्षा।
►►► कोरिया जिले में जल संसाधन विभाग द्वारा संचालित सिचाई परियोजना की समीक्षा करते हुए नवपदस्थ कार्यपालन अभियंता ने आंशिक रूप से मरम्मत योग्य स्लूस गेटों का तत्काल सुधार कार्य करने के निर्देश विभाग के सम्बंधित अनुविभागीय अधिकारियो की दिए है.


0 comments:

Post a Comment