SocialTwist Tell-a-Friend

July 13, 2012

13 July 2012

►मनेन्द्रगढ़: मिड टाउन होटल में हुआ सार्ट सर्किट. 
►►►आज शाम को लगभग 6:15 बजे सार्ट सर्किट हुआ और अचानक ब्लास्ट हुआ और मीटर में आग लग गयी . और पूरे काम्प्लेक्स में धुंआ भर गया. राहत की बात ये है की होटल मालिक और कर्मचारियों की सूझबूझ से तुरंत ही आग पर काबू पा लिया गया. और बिजली विभाग वालो की मदद से किसी प्रकार की हानि और हादसा होंने से बच गया. किसी को नुकसान नहीं हुआ है.

►कोरिया: कोरिया जिले की 12 बालिकाए एयर होस्टेज प्रशिक्षण के लिए हुई चयनित।
►►►छग सरकार द्वारा प्रदेश की अनुजा. और अनुजजा वर्ग की महिलाओ को बेहतर व सुनहरा भविष्य प्रदान करने के लिए उन्हें एयर होस्टेस का निःशुल्क प्रशिक्षण प्रदान किया जा रहा है। 2012-13 के लिए कोरिया जिले से 12 बालिकाओ का चयन हुआ है। जो रायपुर और भिलाई के प्रशिक्षण संस्थान से प्रसिक्षण प्राप्त करेंगी।

►कोरिया: प्रशासन व आमजन के बीच की कड़ी साबित हो रहा है काल सेंटर.
►►► आम जनता को पारदर्शी और जवाबदेह प्रशासन मुहैया करने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा अनेक महत्वपूर्ण कदम उठाये जा रहे है। इसी कड़ी में कोरिया जिला प्रशासन द्वारा आम जनता की शिकायतों का त्वरित निराकरण करने तथा उन्हें शासन की विभिन्न जनकल्याण करी योजनाओ से लाभान्वित करने जिला पंचायत कार्यालय में एक काल सेंटर की स्थापना की गयी है। जिसका कॉल सेंटर नं. 1800-233-2523 पर जिसमे किसी भी विभाग से सम्बंधित अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है।
ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाने के लिए जिले की वेबसाइट www.korea.gov.in या www.cg.nic.in/korea के कॉल सेंटर प्रबंधन सॉफ्टवेर में जा कर शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

0 comments:

Post a Comment