SocialTwist Tell-a-Friend

August 22, 2011

Kabad

मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने एक ट्रक कबाड़ जब्त किया, बताया जाता है. की उक्त ट्रक भाजपा नेता की है, और पुलिस अभी विवेचना कर रही है कि यह कबाड़ किसका था, और किसे भेजा जा रहा था. फ़िलहाल पुलिस ने ड्राईवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

शहर में इन दिनों अवैध धंधो का काम जोरो से चल रहा है कबाड़ हो या सट्टा या फिर जुआं जैसे सभी धंधो को स्थानीय नेताओ की पनाह पर संचालित किया जा रहा है. पूर्वे में शहर में जिस कबाड़ी का व्यवसाय फलफूल रहा था उस पर कतिपय नेताओ की मेहरबानी थी, जिससे वह संचालित हो रहा था और भाजपा के संगठन में बदलाव के बाद इस कबाड़ी पर दो चार बार कार्यवाही की गयी, और उसके बाद फिर से आज एक कार्यवाही की गयी. सूत्रों के अनुसार यह कार्यवाही पुराने कबाड़ी के इशारे पर की गयी, हैरानी वाली बात यह है कि जिस ट्रक में कबाड़ लड़ा हुआ था. भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष अरविन्द गुप्ता की बताई जा रही है जिस पर पुलिश भी कुछ बोलने से कतरा रही है.

भले ही पुलिस कुछ न बोले लेकिन परदे के पीछे की कहानी सभी जानते हैं. जरुरत है इन धंधो पर कठोरता से कार्यवाही करने की ताकि जितने भी अवैध्य धंधे चल रहे हैं उन पर अंकुश लगाया जा सके.



(सहारा समय)

0 comments:

Post a Comment