SocialTwist Tell-a-Friend

August 01, 2011

1 Mahine Me 2 Lashe

कोरिया जिले में दिनों दिन बढ़ रहे अपराध के ग्राफ से पुलिश के माथे में चिंता की लकीरे बढ़ने लगी है. आये दिन चोरी, चैन स्नेचिंग का मामला सुनाई दे रहे थे, लेकिन अब जिले में हो रही हत्याए परेशानी का सबब बन गयी है.

४ जुलाई २०११ को जिले के मनेन्द्रगढ़ थाना के अंतर्गत सिरोली ग्राम में सरकती लाश से पूरा मनेन्द्रगढ़ सिहर उठा था, ग्राम सिरोली में सरकटी लाश को देख कर पुलिश के सामने भी कई प्रश्न खड़े हो गए थे, पुलिश अभी इस मामले की छानबीन कर ही रही थी की केल्हारी थाना क्षेत्र में एक और सर कटी लाश ने पुलिश की नींद उड़ा दी. ४ जुलाई की घटना को एक माह भी नहीं बिता था की २९ जुलाई को इस लाश ने फिर से पुलिश महकमे के ऊपर सवाल खड़े कर दिए, हालाँकि पुलिश ने इस बार फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी साथ ले लिया लेकिन फिर भी शव का सर पुलिश नहीं खोज पायी. लेकिन जिस करता से हत्या की गयी थी जिस पर पुलिश का कहना था की शव को यहाँ प्लांट किया गया है.
माह भर में दूसरी हत्या वो भी पिछले ही तरीके से, इससे यह प्रतीत होता है कि जिसने भी यह हत्या कि है योजना बढ तरीके से कि है. फिर फोरेंसिक एक्सपर्ट कहना है कि पोस्ट मार्टम से कोई खुलासे हो सकते हैं.

हांलाकि पुलिश कुछ भी कहे लेकिन माह में दूसरी बार हत्या पुलिश कि कार्य प्रणाली को संदेहों के घेरे में खड़ा कर रही है, पहली हत्या कि गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई और दूसरी हत्या फिर हो गयी. पहली हत्या पुरुष कि थी इस बार महिला कि है. वो भी नाबालिग. देखना होगा पुलिश इन दोनों हत्याओ कि गुत्थी कब तक सुलझा पाती है.

0 comments:

Post a Comment