SocialTwist Tell-a-Friend

September 21, 2011

Rishto Me Aag

रिश्तो की कडवाहट किसी भाई को इतना मजबूर कर देगी कि वो अपनी सगी बहन को आग के हवाले कर देगा, सुनाने में जरुरअटपटा लगेगा लेकिन इस काम को अंजाम देने वाला चिरमिरी बड़ा बाज़ार का रहने वाला राजा पटेल है उसने अपनी सगी बहन को जिन्दा जलने कि कोसिस की लेकिन कहते हैं न "जाको राखे साईया मार सके न कोई". प्रिया के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ ४ महीने मौत के साथ लड़ने वाली प्रिया को होश आया तो उसने भाई राजा के खिलाफ ठाणे में रिपोर्ट दर्ज कराइ.

प्रिया की ४½ साल पहले शादी हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद उसे एक लड़की पैदा हुई लेकिन प्रिया के पति से उसका एक साल बाद तलक हो गया. वो अपनी बच्ची को लेकर मायके आ गयी. प्रिया का भाई राजा उसकी भाभी और उसकी माँ चिरमिरी के बड़ा बाजार में रहते थे. मायके वापस आने के बाद प्रिया और उसकी भाभी में अक्सर झगड़े होते रहते थे. जिस बात को लाकर राजा अक्सर तनाव में रहता था. वह भी अपनी बहन के साथ मारपीट करता था. घटना के दिन भी प्रिया के भाई ने अपनी माँ से पैसे की मांग की. क्यों की राजा की माँ कालिरी कर्मचारी थी और उसके पास २½ लाख रुपये की जमा पूंजी थी . जिसमे अक्सर राजा की नज़र रहती थी लेकिन प्रिया की माँ ने उसे किसी मुसीबत के समय काम आने के लिए जोड़े थे लेकिन राजा की नज़र उस पर थी और घटने के दिन उसे इसी बात से चिढ कर अपनी बहन को जलाने की कोसिस की.

घटना के ४ दिन बाद ही प्रिया की माँ की मौत हो गयी जिस पर भी अभी तक रहस्य बना हुआ है वही पुलिश गिरफ्त में आया राजा पटेल अपने आप को बेगुनाह बता रहा है. फ़िलहाल प्रिया का भाई सलाखों के पीछे पहुँच गया है. और उसकी भाभी की तलाश जरी है. और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

0 comments:

Post a Comment