SocialTwist Tell-a-Friend

May 26, 2011

Coca Cola ki Bottle me Tharmacol

जहा बहुराष्ट्रीय कंपनिया अपने प्रोडक्ट बेहतर बताती है और उन्हें बेचने के लिए बहुत से प्रचार भी करती है. जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं ऐसे ही एक कंपनी के प्रोडक्ट की जिसका नाम है कोका कोला. पिछले दिनों भी एक ऐसे ही प्रोडक्ट मिरिंडा में फंगस आने की बात सामने आई थी और आज कोकाकोला में थर्माकोल का टुकड़ा दिखाई पड़ रहा है.

जहा तक इन कंपनियों की बाज़ार में पूरी तरह पकड़ है वही ये कम्पनीयअपने प्रोडक्ट में कोई गड़बड़ी न हो इसका ध्यान रखते हुए अपने साथ कई लोगो को इसकी जांच में लगा रखती है. पर ये अधिकारी अपनी लापरवाही के कारण कंपनी को शर्मिंदा करने से नहीं चुकते हैं.

कंपनिया करोडो रुपये लगा कर अपने प्रोडक्ट का प्रचार बड़े बड़े स्टारों से करवाती है. परन्तु इस तरह की लापरवाही से जनमानस के स्वस्थ्य के साथ खिलवाड़ करने से बाज़ भी नहीं आती है. इस भीषण गर्मी में छोटे बड़े सभी लोग इस तरह के पेय पदार्थो का सेवन करते हैं. और इस प्रकार कि चूक क्वालिटी कंट्रोल मेनेजर कि लापरवाही को उजागर करती है.

इस बारे में जब दुकानदार से पूछा गया तो उसने कुछ भी कहने से साफ़ मन कर दिया और कहा कि किसी भी प्रकार कि कार्यवाही न होने के कारण ये लापरवाहिया होती है.

  
(बंसल न्यूज़)

0 comments:

Post a Comment